कंप्यूटर पर हमेशा नए सोफ्टवेयर की जरुरत बनी ही रहती है अब जिस ख़ास तरह के सॉफ्टवेयर  की हमें जरुरत हो वो मुफ्त में उपलब्ध हो तो ठीक है पर अगर वो "Paid" सॉफ्टवेयर  हो तब हमारे लिए समस्या खड़ी  हो जाती है.


अब बिना इनकी कीमत चुकाए क्रेक/पैच या सीरियल की का उपयोग करके हम लोगों में से अधिकतर इन सॉफ्टवेयर  का उपयोग करते ही है जो की है तो Piracy ही, जो की नैतिक और वैधानिक रूप से गलत है पर बहुत से कारणों से हम जाने अनजाने पायरेसी करते ही है .

 चूँकि इन्ही पायरेटेड सोफ्टवेयर की वजह से इस ब्लॉग के मीडियाफायर अकाउंट को बंद किया जा चूका है और जिससे पुराने लेखों में काफी समस्या हो रही है  ऐसे लिंक या सोफ्टवेयर इस ब्लॉग पर देना काफी पहले ही बंद किया जा चुका है .

 पर अगर आपको किसी सोफ्टवेयर के फुल वर्जन की तलाश है जो है तो Paid पर आप उसे मुफ्त में इन्टरनेट से डाउनलोड करना चाहते हैं तो आपके लिए एक विकल्प है ये वेबसाइट

http://www.filestube.com

यहाँ से आप लगभग हर सॉफ्टवेयर उसके नए पुराने संस्करणों में प्राप्त कर सकते हैं .

ये वेबसाइट मूल रूप से होस्टिंग साईट का सर्च इंजन है जो कुछ मुख्य फ्री होस्टिंग साईट में आपके सोफ्टवेयर या विडियो की तलाश करके आपको उसे डाउनलोड करने की सुविधा देती है .


ध्यान दें :- इस वेबसाइट का उपयोग करने से पहले दो बातों का ध्यान रखें
१ - कुछ टोरेंट या पायरेटेड सोफ्टवेयर साइट्स की तरह इसमें दिखाए जाने वाले कुछ विज्ञापन आपके लिए असहज हो सकते है 
२.  हो सकता है की जो सॉफ्टवेयर आप डाउनलोड करें उसमे या उसके क्रेक/पैच  में वायरस हो इसलिए आप सुनिश्चित करलें की आपके कंप्यूटर पर कोई अच्छा एंटी वायरस इंस्टाल रहे .


अब फोटोशॉप हो या एम् एस ऑफिस कोई गेम हो या कोई विडियो या कोई भी और सोफ्टवेयर किसी भी वर्जन में मुफ्त में प्राप्त कर सकते हैं .





2 comments:

पिछले लेख ..

Powered by Blogger.

इस ब्लॉग में ढूँढें

लोगो आपके ब्लॉग पर

ये ब्लॉग पसंद आया तो इसे अपने ब्लॉग का हिस्सा बनाइये ये लोगो अपने ब्लॉग पर लगाकर. Hindi Tech

परिवहन

counter

संकलक

www.hamarivani.com

जो ये कोशिश पसंद करते हैं

मेरा कोना

About Me

My Photo
खरोरा, रायपुर, छत्तीसगढ़, India
बस एक कोशिश है जो थोडी बहुत जानकारियां मुझे है चाहता हूँ की आप सभी के साथ बांटी जाए। आप मुझे मेल भी कर सकते है hinditechblog(a)gmail.com पर .

Google Badge

;