ऑनलाइन टीवी देखने के कुछ सॉफ्टवेयर को जांचने के बाद एक अच्छा सॉफ्टवेयर मिला जिसे आप लोगो के लिए लेकर आया हूँ । ये एक टीवी सॉफ्टवेयर है जो आपको दुनिया भ के चुने हुए टीवी चैनल्स को देखने की सुविधा देता है, इसके लिए आपको ये सॉफ्टवेयर और एक अच्छी गति का इंटरनेट कनेक्शन चाहिए ।

ये सॉफ्टवेयर पूरी तरह मुफ्त है और अन्य टीवी सॉफ्टवेयर से इसमें शायद सबसे ज्यादा भारतीय चैनल आप देख पायेंगे । इसमें हिंदी के सभी मुख्य चैनल जैसे Zee Tv, Star Plus, Sony, Set Max, Colors, Sab आदि आपको मिल जायेंगे यही नहीं आप इनके प्रोग्राम को रिकॉर्ड भी कर सकते हैं और रेडियो भी सुन सकते हैं ।

सिर्फ 6.54 एमबी आकार का एक मुफ्त औजार ।

इसे डाउनलोड करने यहाँ क्लिक करें

दूसरी सीधी डाउनलोड लिंक यहाँ है


विशेष - इस प्रोग्राम को चलाने के लिए आपके कंप्यूटर पर Dot Net Framework 3.5 या इससे ऊपर के वर्जन इंस्टाल होना जरुरी है । अगर आपके कंप्यूटर पर ये नहीं है तो इसके नाम पर दिए लिंक से इसे डाउनलोड किया जा सकता है ।





8 comments:

  1. हम टीवी से पीड़ित हो ब्लॉग में आये हैं, पुनः।

    ReplyDelete
  2. अब देखना हैं कि मज़ा आता है की नहीं, आप मेरी पसंद की चीजे पोस्ट करते हो, की मुझे यहाँ बार-बार आना पड़ता है।

    ReplyDelete
  3. Nice post .
    ब्लॉगर्स मीट वीकली में आप सादर आमंत्रित हैं।
    बेहतर है कि ब्लॉगर्स मीट ब्लॉग पर आयोजित हुआ करे ताकि सारी दुनिया के कोने कोने से ब्लॉगर्स एक मंच पर जमा हो सकें और विश्व को सही दिशा देने के लिए अपने विचार आपस में साझा कर सकें। इसमें बिना किसी भेदभाव के हरेक आय और हरेक आयु के ब्लॉगर्स सम्मानपूर्वक शामिल हो सकते हैं। ब्लॉग पर आयोजित होने वाली मीट में वे ब्लॉगर्स भी आ सकती हैं / आ सकते हैं जो कि किसी वजह से अजनबियों से रू ब रू नहीं होना चाहते।

    ReplyDelete
  4. नवीन प्रकाश जी जानकारी का आभार | इसे डाऊन लोड करने के बाद बता पाऊंगा कि हमारे लायक है या नहीं | मै तो इस कार्य हेतु JLC सॉफ्टवेयर काम में लेता हूँ | ये डायल आप में भी अच्छा काम करता है |

    ReplyDelete
  5. सफल नहीं रहा। बार-बार लिखा आता हैः
    FILE MIGHT BE CORRUPTED.dELETE FILE VIDEO.DAT AND AUDIO.DAT जबकि संबंधित फोल्डर में फाइल .DAT में न होकर .CPR में है और उसे भी डिलीट करने के बावजूद यही मैसेज बार-बार लिखा आता है। बेकार।

    ReplyDelete
  6. jab aap lekh likhte hai to us software ka naam bhi likhe.
    kyoki jab link kam nahi karta to hum us naam se related file ko serch kar sakte hai.

    ReplyDelete

पिछले लेख ..

Powered by Blogger.

इस ब्लॉग में ढूँढें

लोगो आपके ब्लॉग पर

ये ब्लॉग पसंद आया तो इसे अपने ब्लॉग का हिस्सा बनाइये ये लोगो अपने ब्लॉग पर लगाकर. Hindi Tech

परिवहन

counter

संकलक

www.hamarivani.com

जो ये कोशिश पसंद करते हैं

मेरा कोना

About Me

My Photo
खरोरा, रायपुर, छत्तीसगढ़, India
बस एक कोशिश है जो थोडी बहुत जानकारियां मुझे है चाहता हूँ की आप सभी के साथ बांटी जाए। आप मुझे मेल भी कर सकते है hinditechblog(a)gmail.com पर .

Google Badge

;